delhi ncr Khabron se Hatkar Latest national

शादी के 23 दिन बाद घर से भागी दुल्हन, अपनी प्रेमिका के साथ हुई बरामद

दुल्हन

शादी के बाद दुल्हन का भाग जाना शायद आपके लिए कुछ आम हो लेकिन अगर दुल्हन अपने प्रेमी के लिए भागी हो तो बात थोड़ी अटपटी लगेगी और अगर हम कहें कि एक दुल्हन अपनी प्रेमिका के लिए घर से भाग गई तो?

जी हां, अपनी शादी के 23 दिन बाद लापता हो गई राजस्थान की एक महिला हरियाणा में अपनी समलैंगिक साथी के साथ मिली है. बता दें कि मामले का खुलासा तब हुआ जब उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाले महिला के पति ने घटना की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा के मानेसर से सोमवार को दुल्हन को खोज निकाला.

दुल्हन अपनी महिला साथी, जो कि एक राष्ट्रीय चैंपियन भी है, उसके साथ रहने के लिए एक जून को अपने पति के घर से चली गई थी. महिला से बातचीत में खुलासा हुआ कि वो पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं.

दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया और एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां उन्होंने तर्क दिया कि वे वयस्क हैं और उन्हें उनकी पसंद के साथी के साथ रहने की अधिकारी हैं.

दुल्हन ने यह भी कहा कि उसे विवाह के लिए मजबूर किया गया था. पुलिस ने आईएएनएस से कहा कि जोड़े को छोड़ दिया गया है और उन्हें जहां वे जाना चाहे, वहां जाने की अनुमति दे दी गई है.

News Desk

ये भी पढ़ें-