Bollywood infotainment Latest

पॉलिटिक्स में तहलका मचाएंगी 2019 की ये 6 फिल्में

साल 2019 में भारत में आम चुनाव होने को हैं और ऐसे में इस साल आने वाली पोलिटिकल फिल्मों का असर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यहां देखें इस साल किन राजनेताओं आनेवाली है फिल्में-

  • एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर- ये फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह पर बनी है जिसमें अनुपम खेर लीड रोल करते हुए नजर आएंगें. आपको बता दें कि ये फिल्म लेखक संजय बारू की एक किताब पर आधारित है जिसमें डॉक्टर मनमोहन सिंह और कांग्रेस के कार्य का प्रदर्शन किया जाएगा. फिल्म 11 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

 

  • फिल्म एनटीआर- ये फिल्म आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की बायोपिक है जिसमें नानादामुरी बालकृष्णा मुख्य किरदार करते हुए नजर आएंगे. साथ ही रकुल प्रीत और विद्दा बालन भी अहम किरदार निभाते हुए फिल्म को ऊचाइयों तक पहुचाएंगे. आपको बता दें कि एन टी रामा राव के ऊपर बनने जा रही ये फिल्म उनके फिल्मी करियर को भी प्रदर्शित करेंगी क्योंकि वे साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार थे जिन्होंने बाद में राजनीति में कदम रखा था.

  • द ताशकंत फाइल्स- ये फिल्म भी राजनीति से जुड़े कुछ अहम मुद्दे उठायेगी. ये फिल्म देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है जिसमें नसीरूद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती अहम किरदार करते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म कांग्रेस पार्टी के लिए घातक सिद्ध हो सकती है क्योंकि फिल्म में कांग्रेस पार्टी से जुड़े कुछ ऐसे सवाल उठाए गए है जो शायद लोगों का कांग्रेस पर से भरोसा छीन लें.

  • ठाकरे- ये फिल्म महाराष्ट्र की राजनीति पार्टी शिवसेना के अहम नेता बाल ठाकरे की बायोपिक है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दकी ठाकरे के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जनवरी को पर्दें पर उतारी जाएगी.

  • द आयरन लेडी- ये फिल्म राजनेता जयललिता की बायोपिक पर आधारित है जो एन टी आर की तरह ही साउथ की सुपरस्टार रह चुकी है. इसके अलावा तमिलनाडु की कई बार मुख्यमंत्री भी रह चुकी है. फिल्म में जयललिता का किरदार अभिनेत्री नित्या मेनन निभाते हुए नजर आएंगी.

  • मोदी- ये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी की बायोपिक है जिसमें काफी टाइम बाद विवेक ओबेरॉय को पर्दें पर देखा जाएगा. आपको बता दें कि विवेक फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का पहला पोस्टर भी विवेक द्वारा रिलीज किया जा चुका है जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुआ है. अब देखना यह है की विवेक की पर्दें पर वापसी उनके लिए रंग जमा पाती है या नहीं.

 

Bollywood Desk