Latest mukhya khabar Sports

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान की पत्नी से बदमाशों ने छीना बैग, लगाती रही मदद की गुहार

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ लूट का मामला सामने आया है। इस घटना की जानकारी ब्रैंडन टेलर ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे घर के बाहर एक भयावह स्थिति थी, मैं ड्राइववे (सड़क पर कहीं) पर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा था।

तभी मैंने अपने गेट से 100 मीटर दूर उसके चीखने की आवाज सुनी। मैंने वहां देखा कि चार बदमाश मेरी पत्नी के साथ छीना-झपटी कर रहे थे। जैसे मैं वहां पहुंचा बदमाश बैग छीनकर लाल रंग की कार में फरार हो चुके थे।’ बुधवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े ही लूट की इस घटना को अंजाम दिया।

उन्होंने आगे लिखा, ‘अच्छा यह रहा कि मेरी पत्नी ने केवल हैंड बैग खोया, नहीं तो यह और भी भयावह हो सकता था।’ साथ ही उन्होंने कहा कि लोग दहशत में हैं, अपने घर में घुसते समय सतर्क रहें और अंधेरा होने के बाद सभी रास्तों को बंद रखें। उन्होंने बताया कि बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने साल 2015 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। उस वर्ल्ड कप में उन्होंने कुल 433 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने कुल दो शतक और एक अर्धशतक भी लगाया था।

News Desk…

अंतिम चरण के प्रचार में प्रियंका गांधी ने क्यों लिया अमिताभ बच्चन का नाम? पढ़ें