BJP Latest mukhya khabar Politics

चॉंदनी चौक से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे अक्षय कुमार !

Akshay_Kumar
Akshay_Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अब राजनीति में भी कदम रख सकते हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की जिनकी चर्चा आज कल राजनिती के गलियारे में तेज है. चर्चा हो रही है कि भाजपा द्वारा उन्हें चांदनी चौक लोकसभा का टिकट थमाया जा सकता है.

राहुल गांधी का आरोप, भाजपा का पलटवार, शुरू हो गई एक नई तकरार

इसे लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है और अगर हाल के कुछ सरकारी विज्ञापनों पर नज़र दौड़ाई जाए तो अक्षय ज्यादातर सोशल मुद्दों से जुड़े विज्ञापनों में दिख ही जाते हैं. कई मौकों पर वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले भी हैं. अक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े मुद्दे शौचालय पर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा बनाकर देशवासियों का भी दिल जीता था.

लोकसभा चुनाव 2019: केजरीवाल ने दिया राहुल गांधी को ऑफर, ट्विट कर कही ये बात!

इसके साथ ही अर्द्ध सैनिक बल के शहीद जवानों के परिजनों को सीधे सहायता पहुंचाने के गृह मंत्रालय के ऐप भारत के वीर एप को आकार देने में अहम योगदान का मामला हो या केंद्र सरकार के सड़क सुरक्षा के अभियान में एक टीवी विज्ञापन में यातायात पुलिस बनकर लोगों को सड़क पर सुरक्षित चलने का संदेश देने की बात हो. हर जगह अक्षय नजर आते हैं। तो ऐसे में कयास लगाने गलत भी नहीं हैं कि अक्षय भाजपा के इस ऑफर को स्वीकार सकते हैं.