Bollywood infotainment Latest

आलिया भट्ट ने दिया अपने जन्मदिन पर इनको 50-50 लाख का तोहफा

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते द‍िनों अपना 26वां जन्मद‍िन फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया था। आल‍िया के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस के लिए रोमांट‍िक डेट भी प्लान की थी। लेकिन जन्मद‍िन के मौके पर आलिया भट्ट ने सबसे खूबसूरत ग‍िफ्ट अपने ड्राइवर और हेल्पर को द‍िया।

 

ख़बरों के मुताब‍िक, आल‍िया ने दोनों को अपने ल‍िए घर खरीदने के लिए 50-50 लाख के चेक द‍िए। मालूम हो कि,आल‍िया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के वक्त से अब तक आल‍िया के ल‍िए उनका ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल काम कर रहे हैं। आल‍िया के अब तक के सफर में दोनों हमेशा रहे हैं। इसल‍िए एक्ट्रेस ने दोनों को जन्मद‍िन के मौके पर खुद का घर खरीदने के ल‍िए 50-50 लाख के चेक द‍िए है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद जल्द ही फिल्म कलंक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर और स्पेशल नंबर र‍िलीज हो चुका है। फिल्म कलंक के पहले गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ आल‍िया और माधुरी ने काम किया है। गाने को श्रेया घोषाल और वैशाली महाड़े ने गाया है। म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। रेमो डिसूजा ने गाने को कोरियोग्राफ किया है। बता दें कि, फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने होने वाली है।

 

Bollywood Desk

होली में ऐसे रखें अपनी त्वचा और बालों का ख्याल