Latest mukhya khabar national Politics Politics

बुलंदशहर मामले में पहली बार बोले अमित शाह, पढ़ें क्या कहा?

अमित शाह

राजस्थान विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र आज भारतीय जनता पार्टी प्रचार के आखिरी दिन विभिन्न ज़िलों में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में जयपुर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कई सवालों का बेबाक़ी से जवाब देते हुए कांग्रेस सरकार पर तीखे वार किये।

इस दौरान अमित शाह ने बुलंदशहर मामले को लेकर बयान देते हुए कहा कि, इस मामले को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में SIT की गठन कर दिया है। जांच होने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

इसके सात ही उन्होंने अगस्ता-वेस्टलैंड मुद्दे कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए क्रिश्चियन मिशेल के मुद्दे पर बोल रहा है। क्या विपक्ष बिचौलिये को बचान चाहता है? उन्होंने कहा कि 2019 में भी पूर्ण बहुमत से मोदी सरकार बनेगी।

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रहे है। फिर से एक बार मोदी जी और वसुंधरा जी के नेतृत्व में राजस्थान को तेज गति से विकास करने वाली सरकार मिलने जा रही है। कांग्रेस ने अपने परंपरागत जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के मुद्दों पर चुनाव लड़ने का प्रयास किया है। हमने राजस्थान का विकास, भविष्य और गरीब कल्याण के मुद्दों पर चुनाव को आगे ले जाने का प्रयास किया है और जनता ने हमारे मुद्दों को स्वीकारा है। हमने पूरे प्रचार में ‘विकास की राजनीति’ को मुख्य मुद्दा बनाया।’