infotainment Latest Television

Big Boss 12-सोमी हुई बेघर और दीपक को बताया जीत का असली हकदार

देश के सबसे विवादित शो बिग-बॉस में सोमी के घर से बाहर जाने के बाद अब केवल 5 ही लोग बचे हैं जो कि करणवीर, श्रीसंत, दीपक, सुरभि और दीपिका है. शो में जैसे-जैसे लोग कम हो रहे हैं वैसे-वैसे फिनाले करीब आ रहा है और दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है की आखिर कौन शो के खिताब को हासिल करेगा. इसी उत्सुकता के चलते  घर से बाहर हुई सोमी खान से सवाल किया गया की उनके हिसाब से शो को कौन जीत सकता है तो उन्होनें रोमिल का नाम न लेते हुए दीपक ठाकुर का नाम लिया साथ ही कारण भी बताया की उन्हें ऐसा क्यों लगता है की शो में दीपक का परचम लहरेगा.

सोमी ने बताया की दीपक हर एक टास्क में अपना अच्छा परफॉरमेंस देते है. घर की सभी एक्टीविटी से जुड़े होते है और घर के सभी सदस्यों के साथ घर के बाहर बैठे दर्शकों को अपनी हरकतों से एंटरटेन करते रहते हैं. सोमी के इस जवाब ने फिर से दीपक की प्रतियोगी छवि को फैंस के समक्ष प्रस्तुत किया.

आपको बता दे की घर में एंट्री लेते ही दीपक और उनकी जोड़ीदार की काफी चर्चाएं हुई थी लेकिन बीच में दोनों की चमक कहीं गुम हो गई थी पर अब सोमी के इस बयान ने फिर से दीपक को बाकी कंटेस्टेंट के बीच ज्यादा मजबूत पेश किया है साथ ही दीपक के जीतने के चांस भी बढ़ा दिये हैं.

लेकिन अजीब बात यह लगी की उन्होनें अपने दोस्त रोमिल का नाम न लेते हुए दीपक ठाकुर का नाम लिया. अपनी बहन सबा के शो से बाहर हो जाने के बाद सोमी को सबसे ज्यादा करीब रोमिल के साथ देखा गया और रोमिल भी शुरू से ही शो में अपनी चमक बनाए हुए है और काफी अच्छे से शो के हर टास्क में दिख रहे हैं लेकिन सोमी ने रोमिल का नाम न लेते हुए दीपक का नाम लिया जिससे ये क्यास लगाए जा रहे है की दीपक ही शो की ट्रोफी के असली हकदार हो.

Infotainment Desk