mukhya khabar social media

SDM को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक ने दी सफाई

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से बीजेपी विधायक उदयभान सिंह का एसडीएम गरिमा सिंह को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है. उन्होंने इस मामले पर कहा कि किसान एसडीएम गरिमा सिंह के पास अपनी समस्या लेकर गए थे, लेकिन गरिमा सिंह उनसे ठीक से बात न करते हुए गलत व्यवहार कर रहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि हां मैं मानता हूं कि मैंने एसडीएम को फटकार लगाई थी लेकिन अपनी बेटी की तरह समझकर डांटा था.

जानकारी हो कि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक पर कई सवाल खड़े हो गए थे जिसके बाद उन्होंने अपनी सफाई पेश की है.

क्या था वीडियो में?

वीडियो में दिख रहा कि बीजेपी विधायक उदयभान सिंह किसानों से बातचीत करने के लिए तहसील किरावली पहुंचे. यहां वह अचानक एसडीएम गरिमा सिंह पर भड़क गए. बीजेपी विधायक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एसडीएम को धमकाते हुए अपनी ताकत बता रहे हैं.

दरअसल तहसील किरावली में अपनी मांगों को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान विधायक चौधरी उदयभान सिंह भी वहां पहुंच गए. विधायक के आते ही वहां नारेबाजी और हंगामा शुरू हो गया. शोर सुनकर एसडीएम किरावली गरिमा सिंह अपने कार्यालय से बाहर आ गईं. एसडीएम को देखते ही बीजेपी विधायक का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कहा, ‘क्या आपको नहीं पता मैं एक विधायक हूं? आप मुझसे हेकड़ी से बात करेंगी?  मेरी ताकत का अहसास नहीं है? लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है?’