BJP Latest mukhya khabar

बीजेपी विधायक की बेटी ने राष्ट्रीय चैनल से बांटा अपना दु:ख

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी ने अपने पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाई है। दरअसल, विधायक की बेटी ने दलित लड़के से शादी की है और अब उसे लग रहा है कि उसके पिता उसे मरवा न दें। इसलिए एक वीडियो के जरिये उसने गुहार लगाई है की उसे उसके पिता से बचा लिया जाए। हालांकि विधायक का कहना है कि वो अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हैं।

जिसके बाद एक राष्ट्रीय चैनल पर दोनों ही पति-पत्नी को बुलाया है जहां दोनों ने अपना दर्द आजतक के साथ सांझा किया। साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए। अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए हैं और दोनों रोने लगे। अजितेश को इस बात का बिल्कुल अंदाजा ही नहीं था कि अभी उनकी अपने पिता से मुलाकात हो सकती है।

इसके बाद साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार ने स्टूडियो में अपनी आपबीती बताई। साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। साथ ही साक्षी ने यह भी बताया कि मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। साक्षी ने कहा मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो।’

News Desk…