Crime Latest mukhya khabar national Uncategorized

BJP के विधायक की बेटी का वीडियो वायरल, पिता ने दी सफ़ाई

बरेली जिले की चैनपुर सीट से BJP विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी के हो वायरल वीडियो को लेकर पिता राजेश मिश्रा ने सफ़ाई पेश की है। उन्होंने मीडिया में चल रहीं सारी ख़बरों को खंडन एक प्रैसनोट जारी कर किया है।

पप्पू भरतौल ने अपने लेटर हेड पर लिखा है कि, उनकी बेटी बालिग है और उसको अपनी जिन्दगी के फैसले लेने का ह़क है। उन्होंने लिखा है कि, बेटी को ना तो उन्होंने न ही परिवार की किसी भी सदस्य की ओर से जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल वो अपने क्षेत्र के कामों में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। जिसके बाद उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है कि, वीडियो में साक्षी अपने पिता से जान का ख़रता बता रही है।

जिस पर पिता और विधायक राजेश ने सफ़ाई पेश की है। उन्होंने लिखा है कि, ”मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है,

मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है. मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं व पार्टी (भाजपा) का सदस्यता चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है.”

इधर साक्षी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं. साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।