Latest mukhya khabar Uncategorized

बारात आने पर दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, ये थी वजह

यूपी से मामला सामना आया है जहां कन्नौज जिले में द्वारचार की रस्म के दौरान दूल्हे को देख दुल्हन बेहोश हो गई। वहीं जब दुल्हन को होश आया तो उसने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद इस बारे में पूरी पंचायत में चर्चा की गई फिर भी दुल्हन शादी करने को तैयार नहीं हुई और सुबह बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

आपको बता दें कि सौरिख के नगला भारा निवासी दयाराम की पुत्री रजनी की शादी नादेमऊ क्षेत्र के उदारा गांव निवासी ब्रह्मादीन के पुत्र सुनील के साथ तय हुई थी।

वहीं 13 मई की शाम बैंडबाजे के साथ बारात गांव पहुंची और लड़की पक्ष ने बारातियों की जोरदार खातिर की गई। जिसके बाद द्वारचार के समय दूल्हे को दरवाज़े पर बुलाया गया और उसी दौरान दूल्हे के दोस्त उसे पकड़कर ला रहे थे।

लड़के की ये हालत देखकर लोग दंग रह गए क्योंकि वो ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। वहीं दोस्त उसे संभालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो चाहकर भी खुद को संभाल नहीं पा रहा था।

जैसे-तैसे उसे द्वारचार के लिए बैठाया गया जिसके बाद वो अपशब्द बोलने लगा और इसकी जानकारी दुल्हन के पास पहुंची। वहीं दूल्हे की ये हालत देखकर वो बेहोश होकर गिर पड़ी जिसके बाद उसे किसी तरह होश में लाया गया और उसने शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया।

लड़की के घर वाले नाते-रिश्तेदार लड़की को समझाते रहे, लेकिन वो किसी कीमत पर शादी करने को तैयार नहीं हुई। दूल्हे के परिजनों ने लड़की के पक्ष से माफी भी मांगी तब भी लड़की शादी करने को राजी नहीं हुई। जिसके बाद मंगलवार की सुबह बिना दुल्हन के बारात लौट गई।

News Desk:

कोलकाता हिंसा को लेकर टीएमसी पर आक्रामक बीजेपी, बढ़ें 10 बड़ी ख़बरें