Uncategorized

गौकशी को लेकर बुलंदशहर के स्याना में बवाल, जानें पूरी ख़बर

बुलंदशहर

बुलंदशहर की स्याना कोतवाली में उस समय बवाल खड़ा हो गया जब कोतवाली क्षेत्र के महाव गांव में गन्ने के खेत में बड़े पैमाने पर गोकशी के अवशेष मिले। जिसके बाद मौके पर पहुंचे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने अवषेशों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर स्याना बुलंदशहर हाईवे स्थित चिंगरावठी पुसिल चौकी के निकट हाईवे पर जाम लगा दिया और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जब पुलिस ने जाम को खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ उग्र हो गई। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने पुलिस चौकी में घुसकर तोड़फोड़ की और चौकी का सामान बाहर निकाल कर आग के हवाले कर दिया।

इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए हवा में कई राउंड़ फायर भी किये। ससे आक्रोशित भीड़ ने स्याना कोतवाल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर हमला बोल दिया। इसमें उनकी मौत हो गई।

हालात बिगड़ने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज कर दिया। जिससे गुस्साई भीड़ ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने उस रास्ते से गुजरने वाले सभी वाहनों को रोक दिया है। तथा मौके पर भारी पुलिस तैनात किया गया है। वहीं पुलिस इस बात की भी सावधानी बरत रही है कि कहीं ये मामला सांप्रदायिक रुप न लेले।