mukhya khabar

बुलंदशहर हिंसाः इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी ख़बर

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीड़ हिंसा में शिकार हुए इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या को लेकर बड़ी खबर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या एक आर्मी जवान ने की है जो छुट्टी पर जम्मू-कश्मीर से घर आया हुआ था. जानकारी के मुताबिक, फौजी का नाम जीती है और उसी पर ही इंस्पेक्टर सिंह की हत्या का शक जताया जा रहा है. हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. जानकारी हो कि इससे पहले तक इस मामले में मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज है. लेकिन अब इस खुलासे के बाद इस केस ने नया मोड़ ले लिया है.

आपको बता दें कि जीतू फौजी को पकड़ने दो टीमें जम्मू-कश्मीर निकल चुकी हैं, एक टीम यूपी एसटीएफ की है और दूसरी यूपी पुलिस की है. क्योंकि वो बुलंदशहर में हिंसा के बाद से ही अपने बटालियन वापिस लौट चुका है.

बता दें कि इस मामले में जो पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है उसमें मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज है. हालांकि, इसमें 27 लोग नामजद हैं.

बता दें कि बीते दिनों बुलंदशहर में गोकशी के शक में हिंसा भड़क गई थी, जिसमें इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक आम नागरिक सुमित की मौत हो गई थी. बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस की एफआईआर में बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाया गया है.
वहीं पुलिस में एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर गोकशी मामले में है. बजरंग दल के योगेश राज ने यह एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें सात मुस्लिमों के नाम हैं, जिनमें से एक नाबालिग है. यूपी पुलिस योगेश राज की तलाश कर रही है.