BJP Congress Latest mukhya khabar national Politics Politics

लोकसभा चुनाव से पहले पार्टियों के नेताओं के ‘विकेट गिरना’ शुरु, कांग्रेस को झटका

लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव के युद्ध से पहले पार्टियों के सैनिक अपनी-अपनी टीम खोज़ने में जुट गयें हैं। ऐसे में नेता एक दूसरे को छोड़ अन्य पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस को बड़ा झटका उस समय लगा जब दिग्गज कांग्रेसी नेता टॉम वडक्कन भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: आज आयेगी बसपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, ये हो सकते हैं प्रत्याशी

टॉम वडक्कन का स्वागत भारतीय जनता पार्टी के क़ानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो न सिर्फ़ प्रधानमंत्री मोदी के मुरीद हैं बल्कि कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

टॉम वडक्कन ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद जिस तरह कांग्रेस ने सवाल खड़े किए उससे वह काफी नाराज़ हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी का रुख देश के खिलाफ होता जा रहा था, इसलिए उन्होंने छोड़ने की ठानी। वडक्कन बोले कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीति से काफी प्रभावित हैं, यही कारण है कि भाजपा में शामिल होने पर वह काफी खुश हैं।

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में ममता दीदी को भी झटका दिया है। बता दें कि TMC नेता अर्जुन सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में उनका स्वागत बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने किया।

वहीं उत्तराखण्ड में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी की एक विकेट चटका दी। सूत्रों की मानें नेता वरिष्ठ बीजेपी नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल होंगे। मनीष पौढ़ी गढ़वाल से चुनाव लड़ सकते हैं। 16 मार्च को देहरादून में होने वाली राहुल गांधी की रैली में इसका ऐलान होगा।

चॉंदनी चौक से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे अक्षय कुमार !

मसूद अज़हर को लेकर सुषमा स्वराज ने सुनाई इमरान ख़ान को खरी-खरी