Latest Sports

CWC 2019-विराट कोहली को है धवन की वापसी की उम्मीद ,उनके चोट पर जताई चिंता

मंगलवार को शिखर धवन के चोटिल होने से भारतीय टीम को काफी बड़ा झटका लगा। इस चोट की वजह से अगले तीन हफ्तों के लिए विश्व कप से बाहर रहेंगे शिखर धवन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है की चोटिल शिखर धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा। शिखर धवन को अंगूठे में चोट है और वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। भारतीय टीम ने उनके विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया क्योंकि टीम को उम्मीद है की वह वापसी करेंगे। कप्तान विराट कोहली ने भी ये बात कही है और उन्होंने ये भी कहा है की धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद है।

गुरुवार को भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलना था जो बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में ये बताया की खिलाड़ियों के नजरिए से मैच न खेलना निराशाजनक है। लेकिन जब खेलने लायक स्थिति न हो तो मैदान पर न उतरना ही बेहतर है। इस समय हम कोई चोट नहीं चाहते। हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए हमें चिंता नहीं है कि हम अंकतालिका में कहां हैं

Sports Desk