infotainment Latest Television

Big Boss 12-दीपक ठाकुर को मिले तीन फिल्मों के ऑफर्स

बिग-बॉस के फाइनिलिस्ट रह चुके दीपक ठाकुर को घर से बाहर आते ही 3 बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले है. दीपक, बिग बॉस के एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिन्होनें अपनी मासुमियत और सादगी से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनायी. यही वजह है की आज उन्हें दर्शकों का इतना प्यार और सम्मान मिल रहा है. आपको बता दें कि दीपक जब अपने घर वापस लोटे तो वो ही केवल एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनका कई लोगों द्वारा सम्मान के साथ स्वागत किया गया. फाइनिलिस्ट रहे किसी भी कंटेस्टेंट को इतनी तव्वजो नही दी गई जितनी दीपक ठाकुर को मिली.

बिग-बॉस सीजन 12 की शुरआत में दीपक का जकूज़ी वाला किस्सा अभी भी दर्शकों के दिलों में जिंदा है. दीपक का गाना बजाना और सादगी से रहना दर्शकों को नये मोड़ पर ले आया जहां स्वार्थी लोगों की भीड़ में गांव के उस मासूम चेहरे को देखा गया जिसने सबको अपनी मासूमियत का शिकार बना दिया था. दीपक को लेकर कई लोग ऐसा भी मानते थे की वे ज्यादा दिनों तक शो में नही टिक पाएंगे लेकिन हर टास्क में  अच्छा प्रदर्शन करते हुए दीपक फाइनलिस्ट बनकर शो से बाहर आएं.

शो से बाहर आते ही दीपक को कई ऑफर्स आए. आपको बता दें की दीपक को खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का ऑफर आया है. शो के दुसरे कंटेस्टेंट रह चुके करणवीर बोहरा ने दीपक को एक गाने का ऑफर दिया है जिसमें खुद करणवीर हीरो के तौर पर परफोर्म करते    नजर आएंगे. इसके अलावा श्रीसंथ की पत्नी भुवनेक्ष्वरी और धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने भी दीपक को फिल्म के ऑफर दिए है. इससे ये बात पता लगती है की दीपक ने सबसे ज्यादा दिलों को जीता है.

Infotainment Desk