Latest mukhya khabar Uncategorized

MNC में काम करने वाली दिल्ली की युवती से दुष्कर्म, अपने ही सीनीयर पर लगाया आरोप

दिल्ली की रहने वाली एक युवती से नोएडा को चौड़ा गांव स्थित एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने अपनी ही कंपनी में काम करने वाले उसी के सीनीयर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

ये वारदात दो मई की है जहां युवती ने मामले की रिपोर्ट दिल्ली स्थित अमर कॉलोनी कोतवाली में दर्ज कराई थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद जांच को कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती दिल्ली के अमर कॉलोनी कोतवाली क्षेत्र में परिवार के साथ रहती है और वो गुरुग्राम स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है। चौड़ा गांव में किराए के मकान में रहने वाला अरुण कुमार भी उसकी कंपनी में सीनियर पद पर तैनात है और वह उसके अंडर में काम करती है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती और अरुण के बीच दोस्ती थी।

बता दें कि आरोपी दो मई को नोएडा में खरीदारी कराने के बहाने उसको अपनी कार में लेकर आया था। इस दौरान परिजन से मिलाने का झांसा देकर युवती को वह अपने कमरे पर लाया, लेकिन कमरे पर कोई नहीं था।

आरोप है कि युवक ने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती किसी तरह अपने घर पहुंची तो उसने अमर कॉलोनी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई।

News Desk:

अंतिम चरण के प्रचार में प्रियंका गांधी ने क्यों लिया अमिताभ बच्चन का नाम? पढ़ें