Latest mukhya khabar

दिल्ली: ध्रुव त्यागी मर्डर केस में आरोपी जहांगीर खान संग पत्नी और बेटी भी गिरफ्तार

मोती नगर के बसईदारापुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर हत्या के मामले में पुलिस ने आज आरोपी की मां और बहन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पर मारपीट करने और मारपीट के लिए भड़काने का आरोप है। इसके अलावा मुख्य आरोपी जहांगीर खान के तीन बेटे भी पकड़े गए हैं, इनमें दो बालिग हैं और एक बेटा नाबालिग है।

बता दें कि दिल्ली में रविवार को बसईदारापुर इलाके में 51 साल के बिज़नेसमैन ध्रुव त्यागी को अपनी 27 साल की बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला।

इस घटना में अपने पिता को बचाने आया 19 साल का बेटा अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं हमले का आरोप जहांगीर नाम के शख्स और उनके तीन बेटों पर लगा है।

इसी के चलते लोगों ने ध्रुव त्यागी को न्याय देने की गुहार लगाई है और आंदोलन किया।

आपको बता दें कि एफआईआर के मुताबिक जब ध्रुव त्यागी अपनी बेटी के साथ अस्पताल से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान जहांगीर के एक बेटे ने उनकी तरफ गलत इशारा किया। जिसके कुछ देर बाद ध्रुव त्यागी अपने बेटे अनमोल के साथ इस मामले की शिकायत करने जहांगीर के घर गए।

जब त्यागी अपने बेटे के साथ उनके घर पहुंचे तो तीन भाई घर के बाहर नशे में धुत बैठे थे तभी वहां त्यागी की उनके बेटों से बहस हो गई।

उसी दौरान जहांगीर, उनकी पत्नी और बेटी घर की बालकनी से उनपर पत्थर बरसाने लगे। पुलिस को बताया गया कि जहांगीर की पत्नी ने ही उन्हें चाकू लाकर दिया था।

ध्रुव त्यागी के सीने के पास दो बार चाकू से वार किया गया। इसके अलावा उनके पैर पर भी गंभीर चोटें आईं। वहीं त्यागी के बेटे अनमोल ने पुलिस को बताया कि जब उनकी बहन बीच बचाव के लिए पहुंची तो, जहांगीर के परिवार ने उन पर भी हमला किया, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।

News Desk:

मलेशिया में सोशल मीडिया ने ली एक नाबालिग की जान ,डेथ पोल ने करवाया आत्महत्या