Latest mukhya khabar

दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन में टेक्निकल समस्या ने रुलाया यात्रियों को

दिल्ली मेट्रो ने बुधवार शाम से ही ब्लू लाइन करने वाले यात्रियों को रुला कर रख दिया है। दोपहर से इस लाइन पर यात्री बहुत परेशान है जो अगले दिन सुबह तक ऐसे ही रहा।
मेट्रो हर जगह काफी देर तक रुक रुक कर आगे बढ़ता जिससे यात्री मेट्रो में काफी देर तक फंसे रहे। बुधवार रात को लोगों को अपने घर पहुंचना मुश्किल लग रहा था क्यूंकि मेट्रो में पैर रखने तक की जगह नहीं बच रही थी। दिल्ली मेट्रो के तरफ हालांकि ट्वीट कर बताया की सिग्नल में गड़बड़ी होने के कारण मेट्रो टाइम से नहीं चल पा रही थी। बुधवार दोपहर ये समस्या ब्लू लाइन के करोल बाघ से द्वारका के बीच थी जिसके कारण एक के बाद एक मेट्रो रूकती गयी। और लोगों की भीड़ बढ़ती गयी।

वही ब्लू लाइन में द्वारका से नोएडा और वैशाली की तरफ जाने वाली में भी इस कारण अत्यधिक समस्या होने लगी। हालांकि बुधवार इसे ठीक करवाया गया लेकिन शाम को दोबारा तकनिकी गड़बड़ी हुई और लोग ब्लू लाइन पर परेशान दिखे। प्लेटफार्म पर लगातार भीड़ बढ़ती गयी और मेट्रो जब काफी देर बाद आयी तो उसमे यात्री ठुसे हुए थे।
गुरूवार सुबह भी यही हालात बने रहे। ब्लू लाइन पर सुबह से ही मेट्रो ना आने की वजह से यात्री बेहद परेशान दिखे। पीक टाइम होने के कारण भीड़ बढ़ती चली गयी। मेट्रो हर स्टेशन पर काफी देर तक रुक रुक कर बढ़ती रही। मेट्रो की ये ब्लू लाइन बाकी चल रही आठ लाइनों में सबसे लंबी और व्यस्त है।