Bollywood infotainment

एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में पहुंचे ये पॉपुलर सितारे

भाई तुषार कपूर के बाद एकता कपूर हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। एकता कपूर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने 27 जनवरी को बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र के असली नाम पर रवि कपूर रखा है। नाम रखने के बाद अब उन्होंने नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया, टीवी क्वीन एकता कपूर के इस सेरेमनी में टीवी के करीब सभी बड़े सितारे पहुंचे।

View this post on Instagram

Maaasi special!!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की मेन लीड एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इस समारोह का हिस्सा बनीं। टीवी की बहू साक्षी तंवर ने इस दौरान रेड कलर के ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी। बता दें कि साक्षी ने एकता कपूर के सीरियल कहानी घर घर की से खूब पॉपुलरिटी पाई। बच्चन परिवार का जितेंद्र से काफी करीबी रिश्ता है। अभिषेक बच्चन इस सेरेमनी में पहुंचे। अभिषेक ही नहीं इस समारोह में श्वेता बच्चन भी देखी गईं। करिश्मा तन्ना रेड कलर की ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं।

बॉलीवुड में कोई बड़ी पार्टी हो और करण जौहर ना पहुंचे ऐसा हो सकता है क्या। करण इस समारोह में अपनी मां हीरु जौहर के साथ में पहुंचे। बता दें कि हाल ही में करण ने भी अपने दोनों बच्चों का जन्मदिन मनाया था जिसमें तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ पहुंचे थे।

Infotainment Desk

मलाइका- अरबाज़ के तलाक के बाद बेटा करेगा बॉलीवुड में ये काम