Latest mukhya khabar Sports

पंडित चंद्रशेखर शर्मा ने किया MI की जीत का खुलासा, ये मंत्र पढ़ रही थी नीता अंबानी

रविवार को खेले गए रोमांचक आईपीएल मैच सीजन 12 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। लेकिन इस बीच मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी काफी चर्चा में रहीं। मुंबई इंडियंस के हाथों से जब मैच फिसल रहा था तब टीवी स्क्रीन पर लगातार ये देखा जा सकता था कि नीता अंबानी लगातार एक मंत्र का जाप कर रही थी, और आखिरी ही गेंद पर एक रन की वजह से मैच चेन्नई के हाथों से फिसल कर मुंबई इंडियंस की झोली में जा गिरा। इसके बाद लोगों ने यहां तक पूछना शुरू कर दिया कि नीता अंबानी कौन सा मंत्र पढ़ती हैं जिससे उनकी टीम जीत जाती है।

गुरु पंडित चंद्रशेखर शर्मा ने किया खुलासा-

लेकिन अब मुंबई टीम के पारिवारिक गुरु पंडित चंद्रशेखर शर्मा ने मंत्र से लेकर टीम के पूजा-पाठ पर सारी बात का खुलासा किया है। गुरु पंडित चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि हर मैच से पहले मुंबई की टीम चंडी पाठ करती है। उन्होंने बताया कि फाइनल मुकाबले के दिन पूरे मैच के दौरान, यहां तक मलिंगा की आखिरी गेंद फेंकने तक यह पूजा की गई। उन्होंने कहा की, ‘हम हर मैच से पहले और बाद में मां चंडी का पाठ करते थे और हमने पूरे मैच के दौरान जाप किया। यहां तक कि मलिंगा की अंतिम गेंद तक मां दुर्गा का यह ‘पाठ’ किया। मां दुर्गा का यह पाठ किसी की किस्मत को बदलने के लिए किया जाता है। यह शक्ति और ऊर्जा देता है।’

ट्रॉफी को लेकर मुंबई के जुहु स्थित मंदिर पहुंची नीता अंबानी-

इसके बाद सोमवार को हैदराबाद से लौटने के बाद नीता अंबानी आइपीएल की ट्रॉफी को लेकर मुंबई के जुहु स्थित मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने ट्रॉफी को भगवान श्रीकृष्ण के सामने रखा और पुजारियों से मंत्रोच्चार के साथ पूजा करवाई। जिसका वीडियो को मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें नीता अंबानी अकेले ट्रॉफी को उठाकर मंदिर में श्रीकृष्ण भगवान के चरणों में रख रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि श्री कृष्ण भगवान के सामने नीता अंबानी जयकारे लगा रही हैं।

News Desk…

Cannes 2019: मेट गाला 2019 के बाद 72वें कान्स फेस्टिवल में दिखेंगे ये सितारे