Bollywood infotainment Latest Movie Reviews

Movie Review-सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी’ दिखाएगी भारतीय फ़ौज का साहस

उरी फिल्म कश्मीर के उरी क्षेत्र में घटित एक सत्य घटना पर आधारित है जिसके जरिए भारतीय सेना के जांबाज हौसलों को प्रदर्शित किया गया है. इस फिल्म में दर्शकों को यह दिखाया गया है की कैसे आतंकवादी, भारतीय सेना पर अटैक कर 19 जवानों की जान ले लेते हैं जिसमें मेजर विहान का रोल अदा कर रहे विक्की कौशल के एक दोस्त की भी जान चली जाती है और हमारे जाबांज सिपाहियों की मौत का बदला लेने और आतंकियों को उनकी सही जगह दिखाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की प्लानिंग की जाती है,जिसकी जिम्मेदारी विक्की कौशल को दी जाती है और वे बड़ी होशियारी और जांबाज हौसलों से शहीद 19 जवानों की मौत का बदला ले पाते है.

फिल्म देशभक्ति के इमोशंस से भरपूर है जिसमें दर्शक भी डूबते हुए नजर आएंगे. फिल्म आपको शुरु से आखिरी तक बांधे रखेगी. विक्की कौशल ने एक बार फिर अपनी दिग्गज अदाकारी से दर्शकों को खुश कर दिया है और वे दर्शकों की आशाओं पर भी खरे उतरे हैं. आपको बता दें कि फिल्म क्रीटिक तरण आदर्श ने फिल्म की तारीफ करते हुए विक्की कौशल की अमेजिंग परफॉरमेंस को प्रकाशित किया हैं. साथ ही फिल्म में मौजूद अन्य कलाकार जैसे परेश रावल, मोहित रैना, यानी गौतम और कीर्ति कुल्हाड़ी की अदाकारी को भी सराहा हैं.

इन सबके अलावा आपको बता दें कि फिल्म को 10 में से 9.5 स्टार दिए गए है। फिल्म के म्यूजिक को ज्यादा पसंद नही किया गया लेकिन डॉयलोग डिलीवरी और दमदार डॉयलोग ने फिल्म को काफी ऊंचाईयों तक पहुंचा दिया है. इसके अलावा एक्शन भी भरपूर मात्रा में है जो एक्शन फिल्मों के फैंस को काफी पसंद आयेगा. वैसे कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म का पहला हाफ कमजोर है लेकिन विक्की की दमदार एक्टिंग ने इस कमी को भी पूरा कर दिया है.

Infotainment Desk

भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर रेलायबल रहे राहुल द्रविड़ के नाम है इतने रिकार्ड्स

 

13 Jan-लोहड़ी और गुरू गोबिंद सिंह जयंती के साथ मनाइये ये साल