Bollywood Latest Movie Reviews

फिल्म ‘ZERO’ बॉक्सऑफिस पर ज़ीरो या हीरो ? जानें यहां

कई दिनों से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई फिल्म जीरो आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. जहां एक ओर फिल्म को नयी कहानी के तौर पर तारीफें मिल रही है वहीं दूसरी ओर फिल्म को क्रिटिक द्वारा ज्यादा सराहा नही गया है. आपको बता दें की फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये बयां किया है की उन्हें फिल्म ज्यादा पसंद नही आई और फिल्म के पहले हाफ में ही कुछ अच्छे मूमेंटस है और ज्यादा कुछ खास नही है. साथ ही उन्होनें फिल्म को 1 स्टार दिया है.

 

तरण आदर्श के बाद फिल्मी जगत के दूसरे क्रिटिक KRK यानि कमाल राशिद खान का भी ट्वीटर पर बयां आया है जिसके चलते उन्होनें फिल्म की जमकर तारीफ की है साथ ही यह भी लिखा है की फिल्म सुपरहिट है जिसमें म्यूजिक, कॉमेडी और इमोशंस तीनों का तड़का है. इन सबके अलावा कमाल ने जीरो की तुलना शाहरूख की पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ से करते हुए ये बताया है की फिल्म ‘जीरो’  फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ से 20 गुना ज्यादा अच्छी है. तो इन दोनों क्रीटीकस के हिसाब से यह बताना थोड़ा मुश्किल है की दर्शकों पर फिल्म का कैसा असर पड़ेगा? और फिल्म दर्शकों की आशाओं पर खरी उतरेगी या नहीं.

इन सबके अलावा आपको बता दे की फिल्म के गानों को काफी सराहा जा रहा है और IMDB  द्वारा फिल्म को 10 में से 7.8 स्टार मिले है.

Bollywood Desk

ये भी देखें-

Winter Solstice-आज सबसे छोटा दिन और सबसे लंबी रात

 

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार …