Bollywood infotainment Latest Movie Review

गेम ओवर -लोगों को पसंद आ रही तापसी पन्नू की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म

तापसी पन्नू स्टारर गेम ओवर ने स्क्रीन पर धूम मचा दी है। अश्विन सरवाना द्वारा निर्देशित, थ्रिलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ हो रही है। फिल्मकार अनुराग कश्यप हिंदी संस्करण पेश कर रहे हैं।

इस भूमिका को निभाने के लिए तापसी पन्नू ने काफी मेहनत और तैयारी की है। इस फिल्म में तापसी तनाव और निक्टोफोबिया (अँधेरे से डर) जैसी समस्याओं से झूझती दिखाई गयी हैं। तापसी ने गेम ओवर की सह-लेखिका की मदद ली जिससे वो अपने किरदार को और बेहतर समझ पाएं। उन्होंने कुछ वीडियोस और डॉक्युमेंट्रीज़ भी देखीं जो फिल्म मैं दिखाई जाने वाली समस्याओं से प्रेरित हैं।

फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर “व्हाई नॉट स्टूडियोज”(YNot Studios) द्वारा किया गया है। काफी वक़्त के बाद एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हॉरर का तड़का लगेगा। अपराध के बैकग्राउंड पर बनी ये फिल्म आपको डराने में सफल होती है। अगर आप तापसी पन्नू के एक्टिंग के मुरीद हैं तो यकीनन ये फिल्म ज़रूर देखें। फिल्म बदला से भी बेहतरीन एक्टिंग इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगी। कुल मिलकर ये फिल्म टोटल पैसा वसूल है। तापसी ने ये साबित कर दिया है की किसी भी फिल्म की सफलता में मल्टी स्टारर होना ज़रूरी नहीं।

Bollywood Desk