Crime delhi ncr

Ghaziabad-रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी , संदिग्धों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है जिससे रेलवे प्रशासन और पुलिस की नींद उड़ गई है. जिसके बाद से गाजियाबाद स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया   और सघन चेकिंग अभियान चलाया जा गया, साथ ही ट्रेन में भी चलने वाली एस्कॉर्ट को साफ निर्देश दिए गए हैं कि वह पूरी तरह सतर्कता बनाए रखें. बताया जा रहा है कि रेलवे अधिकारियों को एक पत्र मिला है. जिसमें पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन सहित मेरठ शामली और निजामुद्दीन यानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के 7 स्टेशन को 72 घंटे में बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. वही गाजियाबाद के एसएसपी को भी एक ई मेल पहुंचा है. जिसके बाद से रेलवे प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. वहीं इस पूरे मामले में जीआरपी प्रभारी का कहना है कि स्टेशन पर पूरी तरह सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

 बहराल इस धमकी भरे पत्र और एसएसपी को ईमेल आने के बाद से गाजियाबाद में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं…स्टेशन आने जाने वाले हर संदिग्ध व्यक्ति की गहनता से जांच करते हुए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है…

इस मामले में शामली पुलिस ने ईमेल आईडी और गूगल की सहायता से दो संदिग्ध भाइयों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों मेरठ निवासी बताये जा रहे हैं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन पर 25 लाख का कर्ज है। मांगने वाले परेशान करते हैं इसी कारण उन्होंने कर्ज से बचने के लिए गूगल से कई जिलों के पुलिस कार्यालय की ईमेल आईडी ली और उस पर धमकी भरे मैसेज कर दिए।

News Desk