Bollywood infotainment Latest Television

Koffee with Karan-पांडया और राहुल को चुकानी पड़ी भारी कीमत

करण जौहर के चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ में आए दिन कोई न कोई सेलीब्रिटीज आते रहते है जो अपनी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसी चीजों से पर्दा उठाते है जो दर्शकों को चौंका कर रख देती है. हाल ही के एपिसोड में सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा व्यक्त की थी जिसके चलते सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया था और भी ऐसे कई सिलेब्स आए हैं जिनके बयान ने दर्शकों और फैंस के बीच कॉन्ट्रोवर्सीज पैदा कर दी थी लेकिन इन में किसी को अपमानित नही किया गया था.

हार्दिक पांडया की औरतों को लेकर कही गई कुछ बातों ने भी कॉन्ट्रोवर्सीज पैदा कर दी है जिसने दर्शकों को निराश कर दिया है. हार्दिक द्वारा कही गई बातों से पूरा सोशल मीडिया उनके खिलाफ हो गया है. हर जगह उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जिसके चलते फैंस के बीच हार्दिक और राहुल को लेकर नफरत पैदा हो गई है. ये तो सोशल मीडिया पर फैंस का तांडव रहा. अब हम आपको बताते है बीसीसीआई का तांडव, बीसीसीआई ने हार्दिक और राहुल दोनों को दो मैच से निष्काषित कर दिया है.

हालांकि हार्दिक ने अपने इस रवैये के लिए बीसीसीआई से माफी मांगी है और ट्वीट कर देश की जनता से माफी की गुंजाइश रखी है. आपको बता दें पांडया ने बताया था कि वे क्लब में लड़कियों के नाम नही पूछते बल्कि उनकी चाल-ढाल देखते है और भी कई ऐसे ही बातें व्यक्त की जिनसे उनको काफी दर्शकों की नफरतों का सामना करना पड़ा.

Infotainment Desk