Latest Sports

महिलाओं पर विवादित ब्यान देने के बाद ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या,मांगी माफी

करण जौहर के शो Koffee with Karan की वजह से काफी सेलेब्स चर्चा में आए है और इस बार शो में महिलाओं पर विवादित ब्यान देने पर भारतीय टीम के स्टार खिलाडी हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल किया जा रहा हैं.

हाल ही में, भारतीय टीम के दो स्टार खिलाड़ी केएन राहुल, और हार्दिक पांड्या, करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण का हिस्सा बने थे जहां करण ने उनसे कई पर्सनल और खिलाड़ियों से जुड़े सवाल जवाब किये.

कॉफ़ी विद करण के शो रैपिड-फायर राउंड में करण द्वारा सचिन से जुड़ा सवाल पूछा गया इस राउंड में दोनों से ही यह सवाल किया कि वो विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर दोनों में से किसे बेहतर बल्लेबाज मानते है. दोनों ने ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया जिससे सचिन तेंदुलकर के चाहने वालों ने इस बात पर नाराज़गी जताई।

शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बताया की वह रात को नाईट क्लबों में अपनी महिला मित्रों से बातचीत करने की बजाय उन्हें देखने में ज़्यादा रूचि रखते है. इसके अलावा भी पांड्या ने शो में महिलाओं पर कुछ भद्दे कमैंट्स किये जिस पर करण जौहर और राहुल हॅसते हुए नज़र आये और लोगों ने इस ब्यान पर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया।

हालांकि पांड्या ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद और बीसीसीआई के द्वारा इस ब्यान पर सफ़ाई मांगे जाने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मांगी हैं लेकिन इस माफ़ीनामा के बाद भी उनके फैंस  ट्विटर पर जमकर कमैंट्स कर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं

करण जौहर के सवालों का बेझिझक जवाब देने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के दोनों खिलाड़ियों से बीसीसीआई ने नाराज़गी जताई है, बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पांड्या के इस ब्यान पर अपनी टिपण्णी देते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या का ब्यान दर्शाता है कि वो महिलाओं के बारे में किस तरह की राय रखते है और उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी होने का भी कर्त्तव्य नहीं भूलना चाहिए.

Sports Desk