mukhya khabar national Sports World

IND vs PAK : मैच से पहले इन महान खिलाड़ियों ने भारत को दी ये नसीहत

IND vs PAK: आज मैनचेस्टर में होने वाले भारत-पाक मैच से पहले सभी की निगाहें बादलों की ओर टकटकी लगाए देख रही हैं। हालाकिं पिच क्यूरेटरों ने पिच को पूरी तरह से ढक दिया है ताकि बारिश के कारण पिच को कोई हानि न को, लेकिन एक्सपर्ट का मानना है कि पिच में थोड़ी बहुत नमी फिर भी आ सकती है लिहज़ा जो टीम टोस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करगी उस टीम को 10 ओवरों तक इसका लाभ मिल सकता है।

वहीं इस मुकाबले से पहले भारते महान पूर्व खिलाडियों ने अपनी-अपनी राय दी है। और भारतीय टीं को चेताया भी है। इस महामुकाबले पर सचिन तेंदुलकर ने कहा- हम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। यदि हम इस लय को आगे भी बरकरार रखते हैं तो पाकिस्तान को हरा सकते हैं।

वहीं, भारत के महान ऑलराऊंडर कपिल देव ने कहा- दोनों टीमों को देखकर कह सकते हैं कि भारतीय टीम ज्यादा मजबूत है और ऐसा मैं भारतीय होने की वजह से नहीं कह रहे हूं। बल्कि मुझे लगता है कि जब मैं खेलता था तबकी पाकिस्तान टीम ज्यादा मजबूत थी।



सौरव गांगुली ने कहा- भारत को सावधान रहना होगा, उन्हें मैच में यह सोच कर नहीं जाना चाहिए कि वे जीत के दावेदार है और मजबूत हैं। मुझे लगता है कि भारतीय टीम ने 2017 की आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी में पाकिस्तान को कम आंका था। तभी पाकिस्तान उस मैच में जीत गया था।