BJP Latest mukhya khabar national Politics Politics

प्रधानमंत्री मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, पीएम ने कही ये बात

जगन मोहन रेड्डी

हाल ही में आंध्र प्रदेश में हुए लोकसभा और विधानसभा चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी का सफ़ाया करने के बाद प्रदश के भावी मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने दिल्ली में अमित शाह के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। इस दौरान जगन ने प्रदेश के हालातों के बारें प्रधानमंत्री को अवगत कराया। तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने कार्यकाल में प्रदेश सरकार को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया।

गौरतलब है कि, जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को विधानसभा की 175 में से 151 सीटों पर जीत मिली और उन्होंने चंद्रबाबू नायडू की पार्टी को करारी शिकस्त दी है। टीडीपी को सिर्फ 23 सीटों मिली हैं। वाईएसआर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन किया और 25 में से 22 सीट जीते, जबकि चंद्रबाबू की टीडीपी को सिर्फ 3 सीटें मिली हैं।

जिसके बाद जगन मुख्यमंत्री के शपथ लेने से पहले प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचे। जहां मोदी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। आपको बता दें कि, पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया। जगन 30 मई को सीएम पद की शपथ लेंगे. इसके साथ ही जगन ने पीएम मोदी से आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की। इससे पहले 2015 और 2017 में भी पीएम मोदी से जगन मिल चुके हैं।

स्मृति ईरान के लिए प्रचार करना इस शख्स को पड़ा महंगा, कर दी हत्या

 

रोते हुए पी चिदंबरम ने राहुल से की इस्तीफा ना देने की मांग, कहा लोग सुसाईड कर लेंगे