BJP Congress Latest Politics State

मेगा शो – कांग्रेस दफ्तर पहुंचा राहुल-प्रियंका का रोड़ शो

राजनीति में अपनी पारी शुरू करने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी ने लखनऊ में 12 किमी लंबा और 9 घंटे तक चलने वाला मेगा रोड़ शो किया. ऐसे में इस रैली में प्रियंका का साथ दिया पच्श्रिमि यूपी के महासचिव ज्योतरादित्य सिंधिया और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष, प्रियंका के भाई राहुल गांधी ने.

इस मेगा रैली से जुड़ी हर अप्डेट और हर बड़ी बात –

कांग्रेस की नई महासचिव की रैली लखनऊ स्थित कांग्रेस दफ्तर पहुंच चुकी है. बता दें कि यहां की क्षमता 300 लोगों की थी लेकिन आज के कार्यक्रम के अनुसार यहां कि क्षमता को बढ़ा कर 1000 किया गया है. साथ ही कांग्रेस के इस दफ्तर में रात भर काम हुआ है जो कि काफी पहले चल रहा था. इस दफ्तर की हर छोटी यानी कुर्सी से लेकर पर्दों तक हर एक चीज को बदला गया है.

कांग्रेस दफ्तर की ओर रवाना होने से पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने हजरतगंज चौराहे पर मौजूद अंबडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने रैली के रथ से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र के चौकीदार ने सारे राज्यों और उत्तर प्रदेश से भी पैसा चुराया है. अब हमारा लक्ष्य है यूपी में कांग्रेस की सरकार लाना ताकी हम निरंतर काम कर सकें.

लखनऊ में रोड़ शो में बिजली के तारों की वजह से रूकावट आ गई है, फिलहाल इन तारों से बचकर निकलने की कोशिश की जा रही है. लेकिन फिलहाल प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का रोड शो बिजली की तारों की वजह से रोक दिया गया है. जब बस बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा तो वहां बिजली की तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा.

रैली में लगातार लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, एक तरफ जहां भाजपा के नेता इन्हें कांग्रेस के अंधभक्त बता रहें तो वहीं कांग्रेस इसे लोगों का प्यार करार दे रही है.

राहुल गांधी रैली के दौरान राफेल के पोस्टर दिखाए और इस दौरान चौकीदैर ही चोर के नारों की गूंज भी सुनाई दी.

भारी शोरगुल के बीच प्रियंका का लखनऊ रोड़ शो शुरू हो चुका है और हज़ारों की संख्या में लोग सिर्फ एक बार कांग्रेस की इस तिकड़ी को देखने के लिए उतावले नज़र आ रहे हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा भाई राहुल संग रैली के रथ पर सवार हो गई हैं, शुरू हुआ रैली का रथ.

 

प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंच चुकी हैं और वो जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक रोड़ शो करेंगी.

अपने मेगा रोड़ शो से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने TWEETER पर एंट्री ले ली है. दरअसल कांग्रेस की तरफ से सुबह एक ट्विट किया गया कि प्रियंका गांधी अब TWEETER पर आ गई हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर @priyankagandhi के नाम से हैं.

रैली शुरू होने से पहले ही यहां पोस्टरों की भरमार नज़र आ रही है. लखनऊ में स्वागत के लिए लगे पोस्टरों में प्रियंका गांधी वाड्रा को मां दुर्गा का रूप दिखाया गया है.