Bollywood infotainment Latest

मलाइका- अरबाज़ के तलाक के बाद बेटा करेगा बॉलीवुड में ये काम

एक तरफ जहां मलाइका और अरबाज़ ने तलाक ले लिया है तो वहीं दूसरी और दोनों अपने अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। मलाइका और अर्जुन कपूर को अक्सर बॉलीवुड पार्टीज़ में एकसाथ स्पॉट किया जाता है। तो वहीं दूसरी और अरबाज़ खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ नज़र आते है, एंड्रिया खान परिवार के छोटे-बड़े हर फंक्शन में शामिल भी होती हैं।

इस एक्स कपल का एक 16 साल का बेटा अरहान भी है और आजकल अरहान, मलाइका और अरबाज़ को पीछे छोड़ चर्चा में आ गया है क्योंकि वह काम के मामले में पिता को पीछे छोड़ने वाला है।

दरअसल, बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोजेक्ट अरहान के हाथ लगा है।  ख़बरों के अनुसार, अरहान अब प्रभुदेवा की फिल्म ‘दबंग 3’ में असिस्ट करने जा रहे हैं।

अरहान अभी 16 साल के हैं और इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना गर्व की बात है। बेटे को ये बड़ा प्रोजेक्ट मिलने से मलाइका और अरबाज़ बहुत खुश हैं । भले ही दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बिज़ी हों लेकिन बेटे की ख़ुशी के लिए अक्सर साथ नज़र आते हैं ।

बता दें कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग अप्रैल महीने में शुरू होने जा रही है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखाई देंगी। दबंग के पहले दोनों पार्ट सुपर हिट रहे थे। इस बार फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा जिसके लिए करीना कपूर को कास्ट किया गया है। इससे पहले भी करीना कपूर ‘फेवीकॉल से’ जैसा हिट आइटम सॉन्ग दे चुकी हैं । वहीं मलाइका का आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ भी सुपरहिट हुआ था।

Bollywoदd Desk

Valentine Special-इन राशि की लड़कियों से हुआ प्यार तो नहीं खाएंगे धोखा