BJP Latest mukhya khabar national Politics Politics

लोकसभा चुनाव: एक बार फिर मायावती ने बोला प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, कहा पीएम मोदी की विरासत…

लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव 2019 के रण का अब अंतिम क्षण करीब है। जिसके चलते अब इस रण को जीतने के लिए सभी पार्टियां जी जान से जुट गईं हैं। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर पहुंच गया है। एक ओर जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी से दो-दो हाथ पर उतारुं हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश में बने गठबंधन से बसपा सुप्रीमो मायावती भी मोदी पर हावी हैं।

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में अपनी पहुंच जनता तक पहुंचाने और बीजेपी को जनता की नज़रों गिराने के लिए मायावती ने एक और बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी की विरासत देश में काला धब्बा है।

मायावती ने कहा, ‘जितने समय मैं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री थी, मोदी उससे अधिक समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन उनकी विरासत भाजपा और देश पर काला धब्बा है। जब हमारी सरकार थी तब उत्तर प्रदेश दंगों और अराजकता से मुक्त था।’

उन्होंने कहा ‘बसपा की सरकार ने विकास के मामले में हर स्तर पर उत्तर प्रदेश का नक्शा बदल दिया। लखनऊ की खूबसूरती को जिस तरह चार चांद लगाये गए, उससे यह समझा जा सकता है कि जनहित व देशहित के मामले में बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष कितनी ज्यादा फिट हैं तथा इनकी तुलना में पीएम मोदी कितने ज्यादा अनफिट हैं। हमारी सरकार के समय यूपी दंगा मुक्त और अराजकता मुक्त रहा है जबकि गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का कार्यकाल अराजकता, संकीर्णता, हिंसा, तनाव, अफरातफतरी, द्वेष और घृणा से भरा रहा है।’

इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल के कार्यकाल का बख़ान करते हुए कहा कि, मायावती ने बुधवार को कहा ‘मैं चार बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हूं लेकिन मेरी विरासत बेहद पाक-साफ तथा विकासपूर्ण रही है। कानून व्यवस्था के मामले में आज भी लोग बसपा सरकार के कार्यकाल की तारीफ करते हुये थकते नहीं है।

बड़ी ख़बर! इन धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की फिराक़ में जमात उल मुजाहिदीन

अमित शाह लगातार कर रहे हैं टीएमसी के खिलाफ बयान जारी, यहां जानें सभी बड़ी बातें