Bollywood infotainment Latest

दीपिका के बाद फराह खान बॉलीवुड में करेंगी इनको लॉन्च

8 दिसम्बर 2017 को मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर बड़े परदे पर दस्तक देने वाली है। भारत के लिए साल 1966 में पहली बार रीता फरिया ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब का ज़िता था। इसके बाद 1994 में ऐश्वर्या राय, 1997 में डायना हेडन, 1999 में युक्ता मुखी, साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने, और 17 साल बाद चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड कॉम्पीटिशन 2017 में हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने ये ख़िताब अपने नाम किया। मानुषी ने बताया की 1966 में मिस वर्ल्ड बनने वाली रीता फरिया को वह अपना आदर्श मानती है और उनका सपना था की वह भी यह ख़िताब जीते और देश के नाम करे।

View this post on Instagram

“Going into the week like…” 🤓🤓

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी छिल्लर मेडिकल की स्टूडेंट है, लेकिन उन्होंने कई टीवी शोज और इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनने और अपनी पहचान बनाने की इच्छा जाहिर की है और  ख़बर है की दीपिका पादुकोण के बाद फराह खान मानुषी छिल्लर को जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली है।

वेबसाइट के मुताबिक फराह और मानुषी ने अपने नये प्रॉजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। बता दें कि मानुषी कई बार फिल्मों में आने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बीते वर्ष मानुषी को अभिनेता रणवीर सिंह संग एक टीवी विज्ञापन में भी देखा गया था। विज्ञापन में मानुषी की एक्टिंग को सराहा गया था।इससे पहले मानुषी एलेन डिजेनेरेस के सेट पर भी गईं थी जहां वह ख़ुद को शाहरुख और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म’दिल वाले दुल्हनिया’ले जाएंगे के एक ‘पलट’ सीन को करने से रोक नहीं पाई थी। 

आपको बता दें कि पहले ख़बर थी कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से डेब्यू करेंगी।लेकिन अब खबर है कि फराह मानुषी को लॉन्च करना चाहती हैं।