Bollywood infotainment Latest Movie Review

फिल्म रिव्यु – दे दे प्यार दे नयी पीढ़ी के उलझते रिश्तों की कहानी ,कमज़ोर दिखी कड़ियाँ

लव रंजन की लिखी फिल्म दे दे प्यार दे प्यार और रिश्तों के उलझते धागों को दिखाती है जो नयी जनरेशन के बीच आनेवाली पीढ़ियों के अंतर को एक नए नज़रिये से दिखाती है।
इस फिल्म में 50  साल का आशीष जो ज़िन्दगी जो अपने हिसाब से जीने की उनकी तमन्नाएं रखती हैं। लंदन में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है आयेशा को लंदन में पढ़ाई करती है और एक बार में काम करती है। दोनों की मुलाकात होती है और एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। आशीष अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रहता है लेकिन बात आगे बढ़ाने से पहले वो आयेशा को अपनी पत्नी और बच्चों से मिलवाना चाहता है जिनकी उम्र भी लगभग आयेशा के बराबर है। यही आकर इनके प्यार की कहानी में आता है ट्विस्ट। खुद से 24  साल छोटी लड़की को पत्नी बनाने के मकसद से जब आशीष आयेशा को लेकर आता तो परिवार में आता है भूचाल।

ये पहली हिंदी फिल्म है जिसमें हीरो अपने सही ऐज के मुताबिक़ किरदार में हैं। अजय देवगन ने इस किरदार को बखूबी निभाया है तोह वही तब्बू का काम तारीफ़ के लायक है। वही रकुलप्रीत को अब जाकर अपने उम्र के मुताबिक अभिनय करने का मौका मिलता है।
फिल्म में दो से तीन गाने अच्छे हैं वही फिल्म में कॉमिक टाइमिंग बेहतर है। वैसे कुछ वक़्त से हॉलीवुड फिल्म अवेंजर्स की दीवानगी में डूबे लोगों को वापस हिंदी सिनेमा में ले आती है ये फिल्म जो इस वीकेंड पर आपका मनोरंजन करेगी..

OverAll Ratings- 2.5/5

 

Bollywood Desk

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019-प्रियंका ने किया शानदार डेब्यू, शिमरी ब्लैक गाउन में दिखी बेहद गॉर्जियस