delhi ncr Latest

Noida-प्राइवेट कम्पनी के कर्मचारियों से भरी बस डिवाडर से टकराकर पलटी, दर्जनों घायलों

नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के कविता वूमेन वेयर हौजरी कोम्पलेक्स प्राइवेट लिमिटेड आज सुबह लगभग 11 बजे फूल मंडी चौराहे पर कर्मचारियों से भरी बस का एक्सएल टूटने से डिवाइडर से टकरा गई जिससे वह पलट गई, बस में सवार 55 कर्मचारी घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने चार को यथार्थ में और बाकी को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया वही बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लीव दे दिया है। 

 सड़क पर पलटी पड़ी ये बस थाना फेस-2 क्षेत्र के एक हौजरी काम्प्लेक्स में काम करने वाले कर्मचारियों को ड्यूटी के लिए कंपनी के लिए ले जा रही थी तभी रास्ते में फूल मंडी चौराहे पर अचानक  बस का एक्सल टूटने के कारण डिवाइडर से टकरा गई, और सड़क पर पलट गई बस में सवार सभी लोग घायल हो वही कंडेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस में सवार लोगों की माने तो बस में 55 लोग सवार थे सीट पर बैठने के बाद कुछ लोग खड़े हुए भी थे। जिसमे लगभग 17 लोग घायल हो गए। मोटरसाइकिल सवार को बचाने के लिए जब ड्राइवर ने बस को मोड़ा तो  अचानक एक्सल टूटा और डायवर्ट पर चढ़कर पलट गई और सभी बस में सवार लोग घायल हो गये। वही कंडक्टर को ज्यादा चोट आई है।  ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

निजी अस्पताल के डॉक्टर की माने तो यहां 55 घायलों को लाया गया था जिसमें कंडक्टर की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया वही बाकी सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद लीव दे दिया गया है। वही थाना प्रभारी से फोन पर हुई बात में बताया कि 13 कर्मचारी घायल हो गए 4 को यथार्थ में, बस कंडक्टर जिसके हांथ में फ्रेक्चर है को जिला अस्पताल में और घायलों को जवाहर लाल अस्पताल में भर्ती कराया था।