delhi ncr Latest

Noida-क्या आपने कभी देखा है दूल्हे और बारातियों का ऐसा स्वागत ? जाने पूरा मामला

तस्वीरों में दिखने वाले ये डांस करते बाराती और घोड़ी पर चला ये दूल्हा अमित कुमार नीतिखंड प्रथम इंद्रापुरम गाज़ियाबाद का निवासी है जो कि अपनी बारात लेकर नोएडा के सेक्टर 52 में गांव होशियारपुर स्थित ओलिव गार्डन में अपनी मंगेतर सोनम ,निवासी न्यू कुंडली दिल्ली के साथ सात फेरे लेने आया था लेकिन उससे पहले ही स्वागत के समय दूल्हे के साथ आ रहे लगभग 3  दर्जन बाराती अचानक से गार्डन में अंदर प्रवेश के लिए नाले पर बनी गाटर पाटिया की पुलिया टूट गई जिसमें सभी जा गिरे और सभी को चोटें आई, किसी के कम तो किसी के ज्यादा। वही दूल्हा के साथ और भी बाराती उस गंदे नाले के पानी में भीग गए। 

वही दूल्हन के परिजनों की माने तो ये गार्डन उन्होंने 3 लाख 50 हजार में बुक किया था लेकिन इसकी ये हालत है अगर वो जानते तो कभी ये कदम नहीं उठाते। वही  दूल्हा के परिजनों की माने तो बारात में 2 से 250 बाराती आये थे लेकिन ये हादसा होने के बाद कोई नहीं टिका सब अपने अपने घर चले गए और घायलों को निजी अस्पताल में  भर्ती करा दिया है। वही दूल्हा की मां चाचा और बहन भी नाले गिर में गई जिससे इनको भी चोट आ गई। 

वही ओलिव गार्डन के मालिक की मने तो इस पुलिया का निर्माण 2003 में बनवाया था लेकिन इसका मेंटेनेंस के तौर पर बीच- बीच रंगाई पुताई के साथ मरम्मत करवाते लेकिन आज जो हादसा हुआ अचानक हो गया। फ़िलहाल पुलिस मामले के जांच में जुट गई है। 

News Desk