Crime delhi ncr

Noida-बदमाशों के आतंक से किन्नर भी नहीं हैं सुरक्षित

नोएडा में चोर, लुटेरे, बदमाशों का खौफ बढ़ता जा रहा है. आए दिन हो रही वारदातों को देख लगता है कि चोरों को पुलिस का ज़रा भी डर नहीं है. जी हां, ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 122 का है. जहां साधू के वेश में आए बदमाशों ने किन्नर के घर में धाबा बोल दिया और घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, 17 साल की नाबालिग किन्नर का कहना है कि वो अपने घर पर अकेली थी, इसी दौरान दोपहर के वक्त कुछ अज्ञात लोग साधु के भेष आते हैं और दरवाजा खटखटाते हैं. और जैसे ही किन्नर दरवाजा खोल देती है तो बदमाश अंदर दाखिल होते हैं और किन्नर से पानी मांगते हैं.  जब किन्नर पानी लेने अंदर जाती है तो बदमाश पीछे से हमला देते हैं, और बदमाशों से खींचतान में बदमाश किन्नर के पेट में चाकू मार देते हैं.

बदमाशों ने इस दौरान घर में जमकर लूटपाट की और करीब 2 लाख कैश और 5 तोला सोना लूट कर फरार हो गए. वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने जख्मी किन्नर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. डॉक्टर का कहना है कि पीड़ित को काफी चोट आयी है.

वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश जब भागने लगे तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और किन्नर के बाकी साथियों को भी जानकारी दी गई. किन्नर के गुरु का कहना है जब हमने मौके पर पहुंच कर देखा तो चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे दो लाख नगदी और 5 तोले सोना गायब था.  

बहरहाल इस पूरी घटना के बाद इलाके के लोगों में खौफ का माहौल है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि बदमाश अब किसका भेष धारण करके आएंगे, ऐसे में लोगों को जितना हो सके सतर्क रहने की ज़रूरत है. फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों से पुछताछ कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

News Desk