Crime delhi ncr

Noida-पड़ने आया कश्मीरी छात्र हुआ लापता ,मामला दर्ज कर जांच शुरू

नोएडा सेक्टर 125 में स्थित एशियन स्कूल ऑफ़ बिजिनेस कॉलेज (एशियन एजुकेशन ग्रुप)  से बीबीए की पढ़ाई कर रहा कश्मीर का छात्र सैयद वासिद हसन 22(वर्षीय)बीते 12 दिसम्बर से लापता है. फोन पर सम्पर्क न होने के चलते परिजनों ने नोएडा आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है। 
तस्वीरों में दिखने वाला ये 22 वर्षीय छात्र सैयद वासिद हसन कश्मीर के बांदीपोरा जिले का रहने वाला है और नोएडा के सेक्टर 125 में स्थित एशियन स्कूल ऑफ बिजनेस कॉलेज से बीबीए लास्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था। सूत्रों की माने तो शायद 12 तारीख तक नोएडा में देखा गया था और उसके बाद उसका कुछ पता नही चल पाया है। सैयद सेक्टर 126 में चौहान पीजी में रह रहा था। 
 
 पुलिस की माने तो सैयद वासिद हसन के परिजनों ने तहरीर में लिखकर दिया है कि उनका 13 तारीख से उनके बेटे से कोई संपर्क नही हो पा रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है साथ ही फोन कॉल और लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है। वही लास्ट लोकेशन सैयद की दिल्ली के लाजपत नगर की आई थी और साथ पुलिस लगातार परिजनों के संपर्क में बनी हुई है।
 
 वही पीजी संचालक ने बताया कि शायद बीते 27 अगस्त को यहां रहने आया था और तब से अबतक कई बार अपने घर भी आना जाना कर चुका है.  परिजनों द्वारा की जा रही इन्वेस्टिगेशन के दौरान पीजी संचालक से हुई बात में बताया गया था कि वो बिना बताए अपनी किसी भी दोस्त के यहां चले जाता था लेकिन इस बार कहा गया है कुछ पता नही चल रहा है ,वही पीजी संचालक ने बताया कि उनका एक दोस्त यहां मिलने अक्सर आया करता था।
News Desk