mukhya khabar national Politics

PM मोदी को राजनीति के इन धुरंधरों ने दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देने वालों सारा दिन तांता लगा रहा। जिनमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े कई दिग्गजों ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाऐं दी ।
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत दि्ल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

इनके अलावा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग सहित बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर और रणदीप हुड्डा बधाई देने वालों की फेहरिस्त में शामिल थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीटर पर बधाई देते हुए लिखा, ”माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई, हम उनकी लंबी और अच्छे स्वास्थ्य जीवन के लिए कामना करते हैं। ”

केजरीवाल के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया कि ”माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।”

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाली भाषा में प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।” वह प्रशासनिक मुद्दों पर चर्चा के लिए मोदी से नयी दिल्ली में मुलाकात करने वाली हैं।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए गुजरात गये जहां पर उन्होंने सबसे पहले अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया उसके बाद प्रधानमंत्री सरदार सरोवर बांध भी पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की।

News Desk