Bollywood infotainment Latest mukhya khabar Politics

लोकसभा चुनाव के परिणाम जारी होने के अगले ही दिन रिलीज़ होगी पीएम मोदी पर बनी बॉयोपिक

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बॉयोपिक PM Narendra Modi अंततः 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम जारी होने के बाद अब 24 मई को रिलीज होने जा रही है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए अभिनेता विवेक ओबेरॉय की फिल्म PM Narendra Modi के नये पोस्टर को जारी कर दिया गया है । गौरतलब है कि इस पोस्टर में Vivek Oberoi को नरेंद्र मोदी के अंदाज में दर्शाया गया है और उन्हें इसमें शंख बजाते हुए देखा जा सकता है ।

मालूम हो कि, इस नई डेट की घोषणा हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में नागपुर में की थी, साथ ही इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

इस नए ट्रेलर में कांग्रेस पार्टी और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा गया है। फिल्म का ट्रेलर ‘मोदी मोदी’ के नारों से शुरू होता है और साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी की भी झलक दिखाई जाती है।

बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तैयार इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया। पिछले महीने अपने आदेश में चुनाव आयोग ने चुनाव अवधि के दौरान यह कहते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था कि ऐसी कोई भी फिल्म जो किसी भी राजनीतिक इकाई या व्यक्ति को लाभ पहुंचाती है, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए।

Bollywood…

अचानक थमे दिल्ली मेट्रो के पहिये, येलो लाइन की सेवा हुई ठप