BJP Latest mukhya khabar national Politics Politics

प्रधानमंत्री मोदी कुछ यूं बोला ममता दीदी पर हमला, पढ़े ख़बर

ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और केन्द्र सरकार के बीच चल रही तू-तू मैं-मैं के बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दीदी पर हमला बोला है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि, आज मैं फिर बंगाल में रैली करने जा रहा हूं, हम देखते हैं कि दीदी वहां मेरी रैली होने देती हैं या नहीं।

पीएम मोदी ने कहा, ‘कुछ महीने पहले पश्चिमी मेदिनीपुर में मेरी रैली में टीएमसी ने अराजकता फैलाई थी। इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन बीच में छोड़कर मंच से हटना पड़ा था। आज दमदम में मेरी रैली है, देखते हैं दीदी ये रैली होने देती हैं या नहीं।’

गौर हो कि, कोलकाता में मंगलवार को अमित शाह के रोड़ शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओँ के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसके बाद देश की राजनीति का केन्द्र पश्चिम बंगाल बन गया ।

यही नहीं पीएम मोदी ने समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने का आरोप टीएमसी पर लगाया। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया। ऐसा करने वालों को कठोर सज़ा दी जानी चाहिए।

तो क्या 23 मई के बाद बीजेपी में शामिल हो जायेंगी मायावती?

 

मोदी को प्रधानमंत्री पद से दूर करने के लिए विपक्ष बना रहा है ये रणनीति