BJP Congress Latest Politics

राहुल गांधी का आरोप, भाजपा का पलटवार, शुरू हो गई एक नई तकरार

लोकसभा चुनाव 2019 – चीन ने अपनी फितरत को दोहराते हुए एक बार फिर जैश सरगना मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित होने से बचा लिया है. चीन ने यूएन में ऐसा अपने वीटो पावर का इस्तेमाल कर के किया. अब चीन की बारी खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने बयान दिया.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से डरे हुए हैं और चीन के खिलाफ उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”कमजोर मोदी शी चिनफिंग से डरे हुए हैं. जब चीन भारत के खिलाफ कदम उठाता है तो उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है”.

राहुल गांधी ने दावा किया, ”मोदी की चीन कूटनीति है, गुजरात में शी के साथ झूला झूलना, दिल्ली में गले लगाना, चीन में घुटने टेक देना रही”.

साथ ही इस बयान पर बीजेपी की तरफ से भी पलटवार आ चुका है, इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी ने भी तीखे तेवरों में दिया है. BJP की ओर से ट्वीट किया गया है कि आज चीन UNSC का हिस्सा ही नहीं होता अगर आपके ग्रेट ग्रैंडफादर चीन को उसे ये सीट तोहफे में ना देते.

बीजेपी की ओर से ट्वीट किया गया है कि भारत अभी तक आपके परिवार के द्वारा की गई गलतियों को ही भुगत रहा है. आप इस बात को निश्चित समझें कि भारत आतंकवाद के खिलाफ जंग जीत कर ही रहेगा. ये सब आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छोड़ दीजिए, जबतक आप चीनी समकक्षों से चोरी-छुपे मिलते रहिए.