Bollywood infotainment Latest

पूरा हुआ आलिया का सपना, इन बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ करेंगी काम

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज कल काफी सुर्ख़ियों में है, एक तरफ रणबीर और आलिया की जल्द शादी होने की बात सामने आ रही है, तो दूसरी तरफ अपने जन्मदिन पर उन्होंने अपने ड्राइवर और हेल्पर को 50-50 लाख के चेक दिए हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘Gully Boy’ ने अच्छी कमाई की है , । आने वाले कुछ ही दिनों में आलिया भट्ट की फिल्म कलंक रिलीज़ होने वाली हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, आलिया भट्ट ने ट्वीट कर संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ने की एक्साइटमेंट को बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा- ”उन्होंने कहा खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया। संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं। ‘इंशाअल्लाह’ की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है।”

दूसरे एक ट्वीट में आलिया ने लिखा- ”मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। बहुत नवर्स थी। उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी। बहुत लंबा इंतजार रहा है”

मालूम हो कि, ‘हम दिल दे चुके सनम’ के 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान कोई फिल्म करने जा रहे हैं। ये संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की फीमेल लीड और टाइटल को लेकर तमाम चर्चाए थीं। अब आधिकारिक रूप से ये बातें सामने आ गई हैं कि भंसाली सलमान खान साथ में काम कर रहे हैं और सलमान के अपोजिट आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है।

फिल्म का टाइटल इंशाअल्लाह होगा। ये सलमान और आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी। फिल्म के लीड स्टारकास्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी से जुड़ी डिटेल्स साझा की हैं। हालांकि फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। माना जा रहा है कि ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म होगी।

Bollywood Desk

आलिया भट्ट ने दिया अपने जन्मदिन पर इनको 50-50 लाख का तोहफा