Bollywood infotainment Latest Movie Review

रिलीज़ हुई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ ‘ ,जानें रिव्यु

इस हफ्ते बॉक्सऑफिस पर डेब्यू किया एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से। डायरेक्टर अभिषेक कपूर की ये फिल्म वर्षों पहले उत्तराखंड में आये त्रासदी पर आधारित है। इस फिल्म में आपको एक बहुत ही साधारण से लव स्टोरी देखने को मिलेगी जो केदारनाथ में आये त्रासदी में पनपी जिसमें प्यार के साथ तकरार और दो परिवारों के बीच नफरत की जंग देखने को मिलेगी।

फिल्म की कहानी में हैं हिन्दू पंडित की बेटी मुक्कु यानि सारा और मुस्लिम पिट्ठू मंसूर। दो अलग धर्म के लोगों का प्यार यहां के लोगों को रास नहीं आता और जंग छिड़ती है इन्हें अलग करने की जिस बीच कुदरत का कहर बाढ़ त्रासदी बनकर आ जाता है।

फिल्म को देखने का एक सबसे बड़ा कारण है सारा। नैचुरली खूबसूरत और परदे पर बेबाक अंदाज़ साफ़ दिखता है। फिल्म में सारा बेहद कॉंफिडेंट दिखती हैं और लगता ही नहीं की ये उनकी डेब्यू फिल्म है।

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी बेहद अच्छी है और वादी की खूबसूरती भी काफी अच्छे से फिल्माया गया है।

निश्चित ही फिल्म में कुछ कमज़ोर पहलु भी हैं जैसे की कमज़ोर कहानी। फिल्म की कहानी बहुत ढीली और पस्त लगती है। फिल्म का संगीत भी कोई ख़ास आकर्षक नहीं लगता। कहानी बहुत ही प्रेडिक्टेबल है साथ ही इसकी एंडिंग और बेहतर की जा सकती थी।

 

Bollywood Desk