mukhya khabar

मध्य प्रदेश: नशे में बेटे ने किया बाप का कत्ल, शादी नहीं होने दे रहा था बाप

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक युवक ने अपने पिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या की वजह युवक की शादी नहीं कराना है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार युवक बार-बार अपने पिता से शादी कराने के लिए कहता था, लेकिन उसके पिता ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। जिससे नाराज़ होकर युवक ने तेज़धार हथियार से वार कर अपने पिता को मार डाला।

आपको बता दें कि हत्या की ये समसनीखेज वारदात बुरहानपुर के नेपानगर थाना क्षेत्र की है, जहां ग्राम गोराडीया में एक बेटे ने अपने ही पिता पर ऐसा वार किया कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियोंं ने नेपानगर थाने को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टनार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि हत्यारे पुत्र की पहचान जितेंद्र के तौर पर हुई है और उसके पिता की पहचान गोराडीया गांव के कोटदार पद पर तैनात वामन के रूप में हुई है।

वहीं थाना प्रभारी केपी धुवे ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके बेटे जितेन्द्र को शराब की लत थी, जिसके चलते पिता-बेटे के बीच कहासुनी होती थी और इसी वजह के कारण उसके पिता अपने बेटे की शादी नहीं करा रहे थे।

वहीं सोमवार को इसी की वजह से जितेंद्र शराब के नशे में अपने पिता से लड़ रहा था और दोनों के बीच कहासुनी हो रही थी।

इसी दौरान बेटे जितेन्द्र ने अपना आपा खो दिया और अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसके कारण उसके मौके पर ही मौत हो गई।

पिता की हत्या करने के बाद आरोपी पुत्र फरार है। वहीं नेपानगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और अब आरोपी की तलाश की जा रही है।