Politics

राय बरेली पहुंची सोनिया और प्रियंका गाँधी , लोगों को किया सम्बोधित

यू.पी.ए की अध्यक्ष सोनिया गांधी एक दिवसीय दौरे के लिए बुधवार (12 जून) को रायबरेली पहुंचीं। सोनिया गाँधी के साथ उनकी बेटी प्रियंका गाँधी भी रायबरेली आयी और सारे नेता-कार्यकर्ताओं से अलग-अलग मुलाकात की और 2022 के प्रदेश में विधानसभा चुनावों पर चर्चा की।

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने कहा की मैं यहाँ भाषण देने नहीं समीक्षा कर, अपनी भावनाओं को प्रकट करना चाहती हूँ। उन्होंने कहा कि आपने समर्थन दिया, लेकिन सच्चाई कड़वी लगेगी। इस चुनाव में रायबरेली की जनता ने सोनिया गांधी को जिताया है. लोकसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सबमें से जिसने दिल से काम किया है, उसकी जानकारी आप सबको है और जिसने दिल से काम नहीं किया, उसकी जानकारी मैं करूंगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैंने हमेशा कहा कि चुनाव संगठन लड़ाता है. अपना मन बना लीजिए, दिल से काम करना है, तो संघर्ष करना पड़ेगा।

इसी दौरान 2022 की विधानसभा चुनाव के बारे में बातचीत की और प्रियंका गाँधी वाड्रा को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की मांग हुई। लोकसभा चुनाव में हुई पराजय को अनदेखा कर कांग्रेस अब इन सीटों के लिए खुद को तैयार कर रही है।

News Desk