Latest mukhya khabar Uncategorized

गाड़ी के बोनट पर कट रहा था केक, अचानक तीन बदमाश बंदूक लेकर आए और…

24 साल का एक बिजनसमैन अपने जन्मदिन का जश्न मना रहा था। अचानक हथियारों से लैस लुटेरों ने पार्टी खराब कर दी। पश्चिम विहार इलाके में आधी रात को शख्स कार की बोनट पर अपने जन्मदिन का केक काट रहा था, तभी अचानक तीन बाइकसवार आए और थप्पड़ मारा।

बाइकसवारों ने पिस्तौल निकाली और…

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता और कुछ प्रतिक्रिया दे पाता, बाइकसवारों ने पिस्तौल निकाली और उसके दोस्तों को बीच सड़क निशाने पर लेते हुए सारा कैश, गहने और कार की चाबी लूट ली। वारदात के बाद पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि…

डीसीपी(आउटर) सेजू कुरुविला ने घटना की पुष्टि की। शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना रविवार आधी रात को हुई। जैसे ही रात के बारह बजे, तीनों ने जन्मदिन बनाने के लिए टोयोटा इटिऑस रोकी और बोनट पर केक कटिंग की तैयारी करने लगे।

तमाम किमती समान ले उड़े लुटेरे

पीड़ित ने पुलिस को बताया, ‘करीब 12:15 पर तीन बाइकसवार उनके पास रुके और मुझे थप्पड़ मार दिया। तीनों के चेहरे ढके हुए थे और उनकी बुलेट मोटरसाइकल पर कोई नंबर नहीं था।’ इसके बाद लुटेरों ने तीनों को गोली मारने की धमकी दी और पीड़ित के हाथ से महंगा कड़ा, कार की चाबी और करीब 5,000 रुपये कैश लेकर फुर्र हो गए।

पीड़ित ने बाद में पुलिस और परिवार से किया संपर्क

पीड़ित ने बाद में पुलिस और परिवार से संपर्क किया। परिजन कार की दूसरी चाबी लेकर मौके पर पहुंचे और कार स्टार्ट कर वहां से चल पड़े। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की चेकिंग कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें-

एयर इंडिया की महिला पायलट से इंस्ट्रक्टर ने पूछा, ‘क्या तुम्हे रोज़ सेक्स की जरूरत नहीं पड़ती’…

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment