Latest mukhya khabar Politics

जम्मू-कश्‍मीर में महबूबा मुफ्ती के काफिले पर हुई पत्‍थरबाजी, पढ़ें ख़बर

जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग सीट से उम्मीदवार पीडीपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के काफिले पर सोमवार को पत्‍थरबाजी का सामना करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महबूबा पर हमला उस वक्त हुआ, जब वह खिरम दरगाह से वापस लौट रहीं थीं। मिली जानकारी के अनुसार काफिले पर हमले के दौरान उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई और वो सुरक्षित निकल गईं।

हालांकि उनके काफिले की एक गाड़ी को नुकसान हुआ है। वहीं जिन लोगों ने काफिले पर हमला किया है उनकी पहचान नहीं हो सकी थी। उन्होंने बताया कि पथराव में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर घायल हो गया।

तभी कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव शुरू कर दिया था। वो खिराम दरगाह से बिजबेहरा में पार्टी के एक सम्‍मेलन में शामिल होने जा रही थीं। वहीं घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए इलाके की घेराबंदी की और महबूबा मुफ्ती के काफिले को सुरक्षित वहां से निकाला।

बता दें कि, इसके बाद पार्टी के सम्‍मेलन में पहुंचकर महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव के पहले चरण में अपनी हार देख सकती है।

वहीं अब बीजेपी लोगों के बीच असुरक्षा की भावना फैलाने का प्रयास कर रही है और दूसरी तरफ महबूबा अनंतनाग सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

वो 2014 में इस सीट पर जीती थीं। अनंतनाग, कुलगाम, पुलवामा और शोपियां के चार जिलों तक फैले दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में तीन चरणों में 29 अप्रैल से छह मई तक चुनाव होंगे।

News Desk: