Khabron se Hatkar Latest Video Viral

Video – बाईक में लगी थी आग, 4 कि.मी तक नहीं लगा कपल को पता, फिर हुआ ये…

इटावा के पास एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. दरअसल इटावा के पास एक पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ बाईक पर जा रहे थे. एक्सप्रेस-वे होने के चलते बाईक की गति भी ज्यादा थी. तभी अचानक उनकी बाईक के नीचे से आग की लपटे निकलने लगी.

इन लोगों को पता नहीं चल पाया कि बाइक के पिछले हिस्से में टायर के पास आग लग गई है. उसी समय वहीं पर तैनात यूपी पुलिस की 100 नंबर टीम की इन पर नजर पड़ी तो नजारा देख सभी पुलिसकर्मी चौंक गए. पुलिसकर्मियों ने इन लोगों को आवाज भी लगाई लेकिन इन्होंने ध्यान नहीं दिया.

देखें वीडियो –

हादसा होने के डर से पुलिस की टीम ने इनका पीछा किया और करीब 4 किलोमीटर बाद दंपत्ति को रुकवाने में कामयाब रही. आनन-फानन में सभी को बाइक से नीचे उतार गया और बाईक चालक, उसकी पत्नी और उनके बच्चे को सुरक्षित दूरी पर ले जाया गया.

जिसके बाद आग बुझाई गई. इस घटना में सभी बाल-बाल बच गए. माना जा रहा है कि बाइक के पिछले हिस्से में टंगे बैगों में रगड़ की वजह से आग लगी है. हालांकि बाइक में आग की खबरें बहुत ही कम आती हैं.

वहीं इस घटना के बाद यह जांच का विषय है कि आग कैसे लगी है. गनीमत यह रही है कि समय रहते आग को बुझा लिया गया अगर लपटें पेट्रोल टैंक तक पहुंच जाती तो कोई बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी.

News Desk

ये भी पढ़ें-

बीजेपी नेता ने चुराई पाकिस्तानी गाने की धुन तो यूं हुई ट्वीटर पर खिंचाई