Crime Latest mukhya khabar national

VIDEO: देखें जब पत्रकार पर टूट पड़ा रेलवे पुलिस का ये अधिकारी, वीडियो वायरल

रेलवे पुलिस

उत्तर प्रदेश के शामली में रेलवे पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, पीड़ित युवक एक नीजी चैनल का पत्रकार है। जिसे पुलिसकर्मियों ने महज़ इस लिए पीट दिया कि, वो पटरी से उतरी मालगाड़ी की ख़बर को कवर करने गया था। हालांकि इस प्रकरण के सुर्खियों में आने के बाद तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर जीआरपी शामली राकेश कुमार व आरक्षी संजय पवार को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में जीआरपी के एसपी मुरादाबाद को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है।

दरअसल, न्यूज 24 के पत्रकार अमित शार्मा को मालगाड़ी को दो डब्बों के पटरी से उतरने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वो उस ख़बर को कवर करने गए । जैसे ही उन्होंने कैमरा निकाल कर कवर करना शुरु किया तो जीआरपी शामली राकेश कुमार व आरक्षी संजय पवार ने उन पर लात घूसों की बारिश कर दी।

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि जीआरपी के सिपाही सादे ड्रेस में थे। उन्होंने उसके कैमरे को निशाना बनाया जिसकी वजह से वो गिर गया। जब वो उठा तो सिपाही ने उसको फिर धक्का दिया और गालियां दी। एक नहीं, दो नहीं न जानें कितने मुक्के उसे मारे गए शायद उसे भी याद नहीं। पीड़ित पत्रकार का कहना है कि उसे लॉक अप में न केवल बंद कर दिया गया बल्कि उसे नंगा कर दिया गया और उसके मुंह में पेशाब किया गया। वो पुलिस वालों से अपनी गलती पूछता रहा। लेकिन उससे सिर्फ यह कहा गया कि तुमने वीडियो बनाने की हिमाकत क्यों की ।